कान में इयरफोन लगाकर लड़का ले रहा था सेल्फी, तेज रफ्तार में आ रही ट्रैन की चपेट में आया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2022   16:59
कान में इयरफोन लगाकर लड़का ले रहा था सेल्फी, तेज रफ्तार में आ रही ट्रैन की चपेट में आया

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में एक लड़का सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, किशोर ने फोटो और वीडियो बनाते वक्त कान में इयरफोन लगा रखा था, इसलिए उसे पीछे से आ रही अहमदाबाद मेल एक्सप्रेस की आवाज नहीं सुनाई दी।

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश)।उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में रविवार देर शाम सेल्फी लेने के दौरान एक किशोर ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि कैलाशपुर निवासी 16 वर्षीय किशोर नागल में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था और रविवार देर शाम वह अपने साथी के साथ घूमने निकला।

इसे भी पढ़ें: इंदौर में हुआ जेल ब्रेक, बाल सुहार गृह से भागे बच्चें

उन्होंने बताया कि वह नागल रेलवे स्टेशन पहुंच गया और पटरियों पर खडा होकर सेल्फी लेने लगा, इस दौरान उसने एक वीडियो भी बनाया। उन्होंने बताया कि किशोर ने फोटो और वीडियो बनाते वक्त कान में इयरफोन लगा रखा था, इसलिए उसे पीछे से आ रही अहमदाबाद मेल एक्सप्रेस की आवाज नहीं सुनाई दी और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।