घर में सोते समय 14 साल की नाबालिग लड़की के सिर पर मारी गोली, आस-पास सो रहे थे घरवाले

shot
Prabhasakshi
घर में सो रही किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार के अन्य सदस्य भी उसके पास आंगन में ही सो रहे थे लिहाजा पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

सम्भल (उत्तर प्रदेश)।संभल जिले में बुधवार को घर में सो रही 14 साल की एक लड़की की कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि रजपुरा थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव में तड़के करीब तीन बजे लोकेश कुमार की बेटी (14) की घर में सोते समय गोली मार कर हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़ें: नासिक में मुस्लिम आध्यात्मिक गुरु की गोली मारकर हत्या, अफगानिस्तान के रहने वाले थे

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार के अन्य सदस्य भी उसके पास आंगन में ही सो रहे थे लिहाजा पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़