तेजस्वी की नीतीश को नसीहत: चाचा घोषणा पत्र तो जारी करो, भाजपा से मत डरो

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 16 2019 11:44AM
तेजस्वी की नीतीश को नसीहत: चाचा घोषणा पत्र तो जारी करो, भाजपा से मत डरो
Image Source: Google

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए।

पटना। अंतिम चरण के मतदान से पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए नहीं डरने की नसीहत दी। तेजस्वी ने कहा कि आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए। भाजपा वालों से इतना भी मत डरिए। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: राजद के तेज से हुआ कांग्रेस के शत्रु का सामना

तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आदरणीय नीतीश चाचा जी, आखिरी चरण के आखइरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दिजीए। भाजपा वालों से इतना भी मत डरिए। नहीं तो बिहार के लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहर वालों से डर गया। तेजस्वी इतने में ही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि सिद्धांत,नीति,नियत,नियम,नैतिकता,स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? चाचा जी,क्या हाल बना लिया आपने?

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी ने की भविष्यवाणी, 23 मई के बाद विलुप्त होगी नीतीश की पार्टी



तेजस्वी यादव लगातार अपनी चुनावी जनसभाओं में नीतीश कुमार के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गिरिराज सिंह पर भी निशाना साध रहे हैं। बता दें कि आखिरी चरण में बिहार की 8 सीटों पर 19 मई के दिन मतदान डाले जाएंगे। जबकि चुनावों के नतीजें 23 मई के दिन सामने आएंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video