तेजस्वी का तंज, पूछा- क्या देशहित में नहीं खा सकते 100 रुपये किलो प्याज़?

तेजस्वी का तंज, पूछा- क्या देशहित में नहीं खा सकते 100 रुपये किलो प्याज़?

इतना ही नहीं, बेरोजगारी को लेकर उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि श्रीमान जी, आप 15 वर्ष से सत्ता की मलाई चाट घंटा बजा रहे है क्या?

देशभर में प्याज की महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ लोगों की नाराजगी है। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए पूछा कि आप कैसे राष्ट्रवादी हो क्या राष्ट्रहित और बीजेपी के लिए ₹100 का ब्याज नहीं खा सकते? उन्होंने ₹100 किलो प्याज को मास्टरस्ट्रोक बताया।

इतना ही नहीं, बेरोजगारी को लेकर उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि श्रीमान जी, आप 15 वर्ष से सत्ता की मलाई चाट घंटा बजा रहे है क्या? आपकी सरकार के अपने आँकड़े कह रहे है 45 साल में सबसे ज़्यादा बेरोजगारी दर आपके शासनकाल में बढ़ी है। कभी अपने किसी भी ट्वीट के नीचे आए किसी भी कॉमेंट्स को पढ़ लेना, ज्ञान चक्षु खुल जाएँगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।