नगर निगम शिमला को लेकर सीनियर लीडरों की ड्यूटी तय : टंडन

नगर निगम शिमला को लेकर सीनियर लीडरों की ड्यूटी तय : टंडन

चुनावों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं विधायक डॉ राजीव बिंदल की एक समिति का गठन कर दिया गया है और इनके सहयोग में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, सचिव बिहारी लाल शर्मा और महेंद्र धर्माणी सहयोगी के रूप में काम करेगे।

शिमला, भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा भाजपा की प्रदेश शाखा आने वाले नगर निगम शिमला चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। भाजपा साथ साथ ही आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर भी रोड मैप तैयार कर रही है।  टंडन ने कहा की कल की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर , प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के साथ नगर निगम शिमला को लेकर रणनीति भाजपा ने तय कर ली है और तीन सीनियर लीडर की ड्यूटी नगर निगम को लेकर लगा दी गई है।

 

चुनावों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं विधायक डॉ राजीव बिंदल की एक समिति का गठन कर दिया गया है और इनके सहयोग में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, सचिव बिहारी लाल शर्मा और महेंद्र धर्माणी सहयोगी के रूप में काम करेगे। टंडन ने कहा की आने वाले समय में इन नगर निगम चुनावों के 41 वार्डों के प्रभारियों की नियुक्ति भी जल्द हो जायेगी ।

 

इसे भी पढ़ें: उज्जैन सरीखा है हिमाचल का कालीनाथ कालेश्वर महादेव मंदिर ,यहां किया था महाकाली ने प्रायश्चित

 

नगर निगम में लोकल मुद्दो का एक खाखा तैयार किया जाएगा, भाजपा शासित नगर निगम ने शिमला शहर के लिए अच्छे काम किए है और इनको लेकर हम घर घर जाने के लिए तैयार है। अगले 15 दिन में भाजपा नगर निगम शिमला के चुनावों को लेकर पूरा रोड मैप बना लेगी। उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश में भाजपा के पास के मजबूत संगठन है और जल्द ही हमारी पन्ना समितियो का भी गठन हो जाएगा , इससे सभी वोटर पर नजर बनी रहेगी।

उन्होंने कहा की कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है और साथ ही कांग्रेस में नेतृत्व की लड़ाई चल रही है ऐसे में भाजपा का मिशन रिपीट तय है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।