युवक को प्रेम करना पड़ा भारी, युवती के पिता ने युवक को केरोसीन डाल जिंदा जलाने की करी कोशिश

युवक को प्रेम करना पड़ा भारी, युवती के पिता ने युवक को केरोसीन डाल जिंदा जलाने की करी कोशिश

मलतारा गांव में रहने वाली अपने प्रेमिका से मिलने आए सोहागी थाना अंतगर्त डेढ़रा गांव के रहने वाले रामाश्रय कोल नाम के युवक को प्रेमिका के पिता ने जिंदा जला दिया है। जिस महिला से युवक मिलने गया था उस महिला को उसके पति ने छोड़ दिया है। वह उससे प्रेम करने लगा था और अक्सर मिलने जाता रहता था

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक युवक को प्यार करना काफी महँगा पढ़ गया। रीवा के चाकघाट थाने के गांव मलतार में एक युवक अपने प्रेमिका से मिलने आाया था। इस बारे में जब लड़की के पिता को पता चला तो वो काफी नाराज हुए। नाराजगी इस हदतक थी कि पिता ने युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि युवक काफी हदतक जल गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमिका के पिता को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल मलतारा गांव में रहने वाली अपने प्रेमिका से मिलने आए सोहागी थाना अंतगर्त डेढ़रा गांव के रहने वाले रामाश्रय कोल नाम के युवक को प्रेमिका के पिता ने जिंदा जला दिया है। जिस महिला से युवक मिलने गया था उस महिला को उसके पति ने छोड़ दिया है। वह उससे प्रेम करने लगा था और अक्सर मिलने जाता रहता था। युवती और युवक की शादी तय कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ें:सरकार की सदबुद्धि के लिए एनएसयूआई ने किया यज्ञ, ऑनलाईन परीक्षा की उठाई मांग 

 वहीं शादी से पहले युवक का बार-बार घर आना उसके पिता को पंसद नहीं था। इसी बीच रविवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया और यह बात पिता को नागवार गुजरी। उसने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर युवक के ऊपर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फौरन एंबुलेस की मदद से बुरी तरह झुलसे युवक को चाकघाट अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसको रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें:घर-घर पानी पहुंचाने की योजना हुई असफल, खाली बर्तन लेकर रहवासियों ने किया चक्काजाम 

आपको बता दें कि युवक को बर्न यूनिट में भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसी कड़ी में आरोपी के खिलाफ चाकघाट थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अर्जुन कोल को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि पीड़ित युवक 2 दिन पहले ही मुंबई से आया था।  युवक की हालत को नाजुक देखते हुए सोमवार की दोपहर तहसीलदार की मौजूदगी में उसका मृत्यु पूर्व बयान लिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।