यूपी पुलिस बनीं सुपर कॉप्स!! 12 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला 28 साल बाद हुआ गिरफ्तार

 12-year-old girl
Prabhasakshi
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के 28 साल बाद एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इसी मामले में आरोपी के भाई को गिरफ्तार किए जाने के एक हफ्ते बाद यह गिरफ्तारी हुई है।

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के 28 साल बाद एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इसी मामले में आरोपी के भाई को गिरफ्तार किए जाने के एक हफ्ते बाद यह गिरफ्तारी हुई है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि 28 वर्ष पूर्व 12 वर्षीय किशोरी के साथ हुये कथित दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने इसी साल एक अगस्त को आरोपी गुड्डू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी यादव: चांदी का चम्मच लेकर जन्मे लेकिन मेहनत के दम पर हासिल किया मुकाम

उन्होंने बताया कि इसी मामले में शामिल गुड्डू के सगे भाई और दूसरे आरोपी नकी हसन को भी रेलवे स्टेशन के बाहर से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि थाना सदर बाजार के अंतर्गत रहने वाली 12 वर्ष की किशोरी अपनी बहन के घर में रहती थी, बहनोई वन विभाग में नौकरी करते थे तथा बहन प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने जाती थी। उन्होंने बताया कि ऐसे में घर में पीड़िता अकेली रह जाती थी, 1994में मामूडी मोहल्ले में रहने वाला दबंग नकी हसन उसके घर में घुस गया और पीड़िता को डरा धमका कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि घटना के दूसरे दिन नकी हसन का भाई गुड्डू भी पीड़िता के घर में घुस आया और उसने भी पीड़िता के साथ कथित बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: बदले समीकरण के बीच नीतीश कुमार पर बरसे पशुपति पारस, बोले- बिहार के हित के लिए नहीं हुआ सही

पीड़िता का आरोप है कि दोनों भाई दूसरे-तीसरे दिन उसके घर में आ जाते और उसके साथ दुष्कर्म करते और यह क्रम काफी दिनों तक चलता रहा। इसी बीच पीड़िता गर्भवती हो गई तो उसने जब यह बात अपने बहनोई को बतायी और बहनोई आरोपियों के यहां शिकायत करने गए तो दबंग किस्म के आरोपियों ने उन्हें पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी नकी हसन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़