भोपाल AIIMS के निदेशक को हटाने की उठी मांग, सांसद समेत सभी जनप्रतिनिधियों ने लिया ये फैसला

भोपाल AIIMS के निदेशक को हटाने की उठी मांग, सांसद समेत सभी जनप्रतिनिधियों ने लिया ये फैसला

जिले की समीक्षा बैठक में जनप्रतिनिधियों ने एक सुर में भोपाल एम्स के डायरेक्टर सरमन सिंह को हटाने मांग उठाई है। वहीं सांसद ने कहा कि एम्स डायरेक्टर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। कोरोना काल में उन्होंने नकारात्मक स्वभाव के साथ काम किया।

भोपाल। राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एम्स ले डायरेक्टर की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने डायरेक्टर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। बता दें कि जिले की समीक्षा बैठक में जनप्रतिनिधियों ने एक सुर में भोपाल एम्स के डायरेक्टर सरमन सिंह को हटाने मांग उठाई है। वहीं सांसद ने कहा कि एम्स डायरेक्टर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। कोरोना काल में उन्होंने नकारात्मक स्वभाव के साथ काम किया। जिसके बाद  प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति के बाद एम्स के डायरेक्टर को बदलने के लिए प्रस्ताव दिल्ली भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ें:इंदौर पुलिस की वेबसाइट हुई हैक, फ्री कश्मीर पाकिस्तान का संदेश किया चस्पा 

वहीं भोपाल जिले के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए कहा कि जिले में अधिकांश ऑक्सीजन प्लांट बनकर तैयार हो गए है। अस्पतालों में 8 हजार बेड की व्यवस्था भी सरकार की तरफ से हो चुकी है। वहीं उन्होंने बड़ा एलान करते हुए कहा है कि होशंगाबाद रोड स्थित बावड़िया कला ब्रिज का नाम स्वर्गीय बाबूलाल गौर के नाम पर होगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...