भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर साधा निशाना, बोले- अहम मोड़ पर खड़ा है बंगाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 19, 2020   17:08
भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर साधा निशाना, बोले- अहम मोड़ पर खड़ा है बंगाल

शुभेंदु अधिकारी ने पत्र में लिखा है कि पार्टी एक दिन में और किसी एक व्यक्ति के योगदान से नहीं बनी है। यह एक निरंतर एवं व्यापक स्तर पर किए गए प्रयासों से बनी है, जिसकी परिणिति 2011 में पश्चिम बंगाल की सत्ता में तृणमूल कांग्रेस के आने के रूप में हुई।

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के जमीनी सदस्यों के नाम अपने एक खुले पत्र में शुभेंदु अधिकारी ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल एक अहम मोड़ पर खड़ा है क्योंकि राज्य के लोग 2021 के विधानसभा चुनाव में जो विकल्प चुनेंगे, उसका उन पर दूरगामी प्रभाव पड़ेगा। ममता बनर्जी नीत पार्टी तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए अधिकारी ने कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी में समस्याओं ने गहरी जड़ें जमा ली हैं। अधिकारी ने कहा, ‘‘ना तो पश्चिम बंगाल और ना ही तृणमूल कांग्रेस, किसी की जागीर है। ’’ 

इसे भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, अमित शाह बोले- टीएमसी में केवल अकेली बचेंगी ममता बनर्जी 

उन्होंने पत्र में लिखा है कि पार्टी एक दिन में और किसी एक व्यक्ति के योगदान से नहीं बनी है। यह एक निरंतर एवं व्यापक स्तर पर किए गए प्रयासों से बनी है, जिसकी परिणिति 2011 में पश्चिम बंगाल की सत्ता में तृणमूल कांग्रेस के आने के रूप में हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस, जिसे सामान्य लोगों ने नि:स्वार्थ भावना से एक-एक ईट जोड़ कर बनाया है, अब ऐसे लोगों से भर गई है जिन्हें खुद के अलावा किसी और की परवाह नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...