उत्तराखंड में भूस्खलन के कारण कई जगह यातायात अवरूद्ध

uttarakhand
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंदरकोट के पास लगातार पत्थर गिरने के कारण मार्ग अवरूद्ध है वहीं जिले के विभिन्न गांवों को जोड़ने वाली 14 सड़कें मलबा व पत्थर गिरने के कारण यातायात के लिए बंद हो गयी हैं।

उत्तरकाशी, 29 जुलाई।  उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में लगातार हो रही बारिश से बृहस्पतिवार को भूस्खलन के कारण गंगोत्री राजमार्ग के साथ ही कई अन्य मार्गों पर यातायात बाधित हो गया। बुधवार शाम कई क्षेत्रों में शुरू हुई मूसलाधार बारिश के कारण अनेक स्थानों पर भूस्खलन हुआ।

गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंदरकोट के पास लगातार पत्थर गिरने के कारण मार्ग अवरूद्ध है वहीं जिले के विभिन्न गांवों को जोड़ने वाली 14 सड़कें मलबा व पत्थर गिरने के कारण यातायात के लिए बंद हो गयी हैं। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेन्द्र पटवाल ने बताया कि ग्रामीण मार्गों पर यातायात सुचारू करने के लिए संबंधित विभागों की ओर से कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंदरकोट के पास लगातार मलबा और पत्थर गिर रहे हैं। सीमा सड़क संगठन ने जेसीबी मौके पर तैनात की है। मलबा गिरना रूकने के बाद मार्ग पर वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया जायेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़