त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबीयत में सुधार, हल्की खांसी के अलावा अब और कोई लक्षण नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   22:07
त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबीयत में सुधार, हल्की खांसी के अलावा अब और कोई लक्षण नहीं

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सोमवार को परीक्षण के लिए एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। इससे पहले हल्का बुखार आने के बाद वह रविवार देर शाम जांच के लिए दून अस्पताल गए थे जहां चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती कर लिया था।

देहरादून। दिल्ली एम्स में भर्ती कोरोना वायरस संक्रमित उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्वास्थ्य अब सामान्य है और हल्की खांसी के अलावा उनमें संक्रमण के और कोई लक्षण नहीं है। सरकारी प्रवक्ता ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि उत्तराखण्ड सदन के चिकित्सक डॉ प्रसून श्योराण और मुख्यमंत्री के फिजीशियन डॉ एन एस बिष्ट ने बताया कि रावत को हल्की खांसी के अलावा अब संक्रमण के और कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री को एंटीबायोटिक और एंटी वायरल दवाएं दी जा रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना से संक्रमित त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबीयत बिगड़ी, देहरादून से एम्स रेफर 

रावत को सोमवार को परीक्षण के लिए एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। इससे पहले हल्का बुखार आने के बाद वह रविवार देर शाम जांच के लिए दून अस्पताल गए थे जहां चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती कर लिया था। अठारह दिसंबर को मुख्यमंत्री रावत में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी जिसके बाद वह पृथक-वास में चले गये थे। रावत के अलावा, उनकी पत्नी और पुत्री में भी कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुयी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।