सच्चे देश भक्त और असाधारण प्रशासक थे मनोहर पर्रिकर: PM मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 18 2019 9:21AM
सच्चे देश भक्त और असाधारण प्रशासक थे मनोहर पर्रिकर: PM मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री ने कहा कि श्री मनोहर पर्रिकर बेमिसाल नेता थे। एक सच्चे देशभक्त और असाधारण प्रशासक थे, सभी उनका सम्मान करते थे। देश के प्रति उनकी निस्वार्थ सेवा पीढ़ियों तक याद रखी जाएगी। उनके निधन से बहुत दुखी हूं। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदनाएं। शांति।

नयी दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उन्हें एक ऐसा बेमिसाल नेता बताया जो सच्चा देशभक्त और असाधारण प्रशासक था। मोदी ने कहा कि देश के प्रति उनकी सेवा पीढ़ियों तक याद रखी जाएगी। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘श्री मनोहर पर्रिकर बेमिसाल नेता थे। एक सच्चे देशभक्त और असाधारण प्रशासक थे, सभी उनका सम्मान करते थे। देश के प्रति उनकी निस्वार्थ सेवा पीढ़ियों तक याद रखी जाएगी। उनके निधन से बहुत दुखी हूं। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदनाएं। शांति।’

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पर्रिकर के निधन के बाद मुख्यमंत्री की तलाश शुरू, समर्थन प्राप्त दलों से मिले गडकरी

मोदी ने कहा कि जब पर्रिकर रक्षा मंत्री थे तो भारत ने कई फैसले दिए जिसने देश की सुरक्षा क्षमताओं को बढ़ाया, स्वदेशी रक्षा उत्पादन बढ़ाया और पूर्व सैनिकों के जीवन को बेहतर बनाया। उन्होंने कहा, ‘यह उनका मधुरभाषी व्यक्तित्व और मिलनसार स्वभाव था कि वह वर्षों तक राज्य के पसंदीदा नेता रहे। उनकी जन समर्थक नीतियों ने गोवा को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया।’ प्रधानमंत्री ने पर्रिकर के साथ ली गई एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video