गणतंत्र दिवस समारोह में वीआईपी गेट से घुसे दो सांड, दो जवान हुए घायल

गणतंत्र दिवस समारोह में वीआईपी गेट से घुसे दो सांड, दो जवान हुए घायल

भिंड जिला मुख्यालय में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पहुंचे थे। ध्वजारोहण के बाद मंत्री राजपूत ने जैसे ही मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ना शुरू लिया कि ग्राउंड में वीआइपी गेट से दो सांड घुस गए।

भोपाल। 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश के भिंड जिले में अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हुई है। यहां प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत जब मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ रहे थे। तब आवारा सांडों ने जमकर उत्पात मचाया। आवारा सांडों ने सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला बोल दिया। जिस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल भिंड जिला मुख्यालय में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पहुंचे थे। ध्वजारोहण के बाद मंत्री राजपूत ने जैसे ही मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ना शुरू लिया कि ग्राउंड में वीआइपी गेट से दो सांड घुस गए। 

इसे भी पढ़ें:एमपी में पुल को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, सीएम योगी के नाम पर मिला धमकी भरा खत 

वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें भगाने की कोशिश की तो वह सुरचकर्मियों पर भी टूट पड़े। बताया जा रहा है कि सांडों ने 2 पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया। एक पुलिसकर्मी की तीन पसलियां टूट गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पुलिस परेड ग्राउंड में सांडों के प्रवेश से अफरातफरी मच का माहौल बन गया था। अगर सांड मंच तक पहुंच जाते तो बड़ी घटना हो सकती थी। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...