मप्र में उफनती नदी पार कर रहे भाजयुमो नेता सहित दो लोग बहे

two-people-including-yuyumo-leader-crossing-river-swollen-in-flames
प्रतीक ने बताया कि उनकी कार घटना से करीब 50 मीटर दूरी पर मिली, जबकि दोनों के शव करीब 500 मीटर दूरी पर मिले हैं। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।

सिवनी। सिवनी मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर पुसेरा गांव के पास कार से उफनती बैनगंगा नदी पार कर रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक स्थानीय नेता सहित दो लोग वाहन सहित रविवार देर रात बह गये, जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूर सोमवार सुबह मिले हैं।

इसे भी पढ़ें: MP के राजगढ़ में जिला कलेक्टर का अनूठा फरमान, गाय को खुला छोड़ने पर 6 माह का कारावास

सिवनी जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि मृतकों की पहचान भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष जय सनोडिया (34) एवं चंद्रशेखर सनोडिया (36) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त चंद्रशेखर कार चला रहा था और वे गाडरवारा गांव से सिवनी लौट रहे थे। प्रतीक ने बताया कि उनकी कार घटना से करीब 50 मीटर दूरी पर मिली, जबकि दोनों के शव करीब 500 मीटर दूरी पर मिले हैं। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़