उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से भाजपा-शिवसेना की जीत सुनिश्चित करने के लिए कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2019   10:30
उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से भाजपा-शिवसेना की जीत सुनिश्चित करने के लिए कहा

शिवसेना प्रवक्ता नीलम गोरे ने कहा, ‘‘उद्धव जी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दो-तरफा संवाद में विश्वास रखते हैं। वह उनका मार्गदर्शन करते हैं और उनकी सलाह लेते हैं।’’

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को अपनी पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने की अपील की है। ठाकरे ने चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए पार्टी मुख्यालय में पार्टी सांसदों, जिला और तालुका प्रमुखों के साथ बैठकें कीं। 

लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के साथ हाथ मिलाने के निर्णय के बाद यह पहली बैठक थी। यह कदम इसलिए महत्त्वपूर्ण है क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी के कुछ कार्यकर्ता भाजपा के साथ गठबंधन करने के उनके फैसले से खुश नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के शब्दों को कसौटी पर तौलने का वक्त आ गया: मोदी

शिवसेना प्रवक्ता नीलम गोरे ने कहा, ‘‘उद्धव जी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दो-तरफा संवाद में विश्वास रखते हैं। वह उनका मार्गदर्शन करते हैं और उनकी सलाह लेते हैं।’’ उन्होंने कहा कि ठाकरे विभिन्न स्तरों पर बैठकें कर रहे हैं, ताकि गठबंधन के संबंध में जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं की शंकाओं को दूर किया जा सके।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।