उज्जैन कलेक्टर का फरमान, वैक्सीन न लगवाने वाले सरकारी कर्मचारियों को नही मिलेगी सैलरी

उज्जैन कलेक्टर का फरमान, वैक्सीन न लगवाने वाले सरकारी कर्मचारियों को नही मिलेगी सैलरी

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने बयान दिया है, जिसमें वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि वैक्सीन न लगवाने वाले सरकारी कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलेगा।उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि अगर हमें पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन के डोज मिल जाते हैं तो हम अगले 1 महीने में जिले मैं सत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवा देंगे।

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे महा वैक्सीनेशन अभियान के भी उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसमें वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि वैक्सीन न लगवाने वाले सरकारी कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलेगा।

इसे भी पढ़ें:वैक्सीन लगवाओ, पेट्रोल मुफ्त पाओ, भोपाल कांग्रेस ने शुरू की अनूठी पहल 

 

मीडिया से बातचीत में उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि अगर हमें पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन के डोज मिल जाते हैं तो हम अगले 1 महीने में जिले मैं सत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवा देंगे। 

कलेक्टर ने आगे कहा कि हमने अपने सभी कर्मचारियों,अधीनस्थों को भी निर्देशित किया है कि आप अभी भी वैक्सीन लगवा लें, नहीं तो अगले महीने यानी जुलाई की सैलरी नहीं मिलेगी। तनख्वाह सिर्फ उन्हीं को मिलेगी जो वैक्सीन का सर्टिफिकेट दिखाएगा बाकियों की सैलरी को होल्ड कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, वैक्सीनशन को लेकर उठाए कई सवाल

 

बता दें कि इसके पहले भी कई कलेक्टर ऐसे अजीबोगरीब बयान दे चुकें है। और बाद में उन्हें अपने बयान भी वापस लेना पड़ चुके हैं इसलिए देखना लाजमी होगा कि उज्जैन कलेक्टर का बयान कितना असर दिखाता है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।