रिश्ते हुए शर्मसार,जीजा ने किया अपनी ही साली का जबरन बलात्कार, हिरासत मेंआरोपी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 11, 2022   15:05
रिश्ते हुए शर्मसार,जीजा ने किया अपनी ही साली का जबरन बलात्कार, हिरासत मेंआरोपी
Prabhasakshi

उत्तर प्रदेश में साली से बलात्कार के आरोप में जीजा हिरासत में लिया गया।घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष यशपाल धामा ने बताया कि मूल रूप से जनपद नवादा बिहार की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र की कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी साली से कथित तौर पर जबरन बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष यशपाल धामा ने बताया कि मूल रूप से जनपद नवादा बिहार की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने कहा कि उसके जीजा प्रितेश कुमार ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: सरकारी छात्रवृत्ति दिलाने के बहाने 12वीं की छात्रा के साथ किया बलात्कार, आरोपी को 10 साल की सुनाई गई सजा

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसके जीजा का ऑपरेशन हुआ था। 4 मई को उसकी बहन ने बिहार से उसको अपने जीजा की देखभाल के लिए बुलाया। उसकी बहन किसी कारखाने में नौकरी करती है। धामा ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि जब उसकी बहन काम करने चली गई, तो उसके जीजा ने उससे मारपीट करके जबरन बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आज दोपहर को आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने युवती को चिकित्सा परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।