उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का हुआ एक्सीडेंट, जालौन में गाड़ी ट्रैक्टर से टकराई

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का हुआ एक्सीडेंट, जालौन में गाड़ी ट्रैक्टर से टकराई

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो योगेश की फॉर्च्यूनर ट्रैक्टर से टकरा गई थी। हालांकि, योगेश और उनके लोगों को कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। जालौन जिले में योगेश मौर्य की फॉर्च्यूनर कार कथित तौर पर एक ट्रैक्टर से टकरा गई।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो योगेश की फॉर्च्यूनर ट्रैक्टर से टकरा गई थी। हालांकि, योगेश और उनके लोगों को कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। जालौन जिले में योगेश मौर्य की फॉर्च्यूनर कार कथित तौर पर एक ट्रैक्टर से टकरा गई।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक के बेटे पर 15 साल की नाबालिग के साथ रेप करने का आरोप, 5 के खिलाफ केस दर्ज

सिराथू विधानसभा क्षेत्र से मतपत्र बहाए जाने के बावजूद, भाजपा ने उन्हें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के रूप में बरकरार रखा है। पार्टी आलाकमान ने साफ संदेश दिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पिछड़े वर्ग के नेता मौर्य मोर्चे से हटते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: भाजपा सरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस, तीन चरणों में महंगाई मुक्त भारत अभियान चलाएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर स्पष्ट संकेत दिया है कि वे मौर्य को हिंदी पट्टी में पिछड़ों की आवाज के रूप में देखते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।