उत्तराखंड: हरिश रावत से मिले पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम नहीं हुए थे शपथ ग्रहण में शरीक

उत्तराखंड: हरिश रावत से मिले  पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम नहीं हुए थे शपथ ग्रहण में शरीक

आपको बता दें इससे पहले हरीश रावत समेत कांग्रेस के किसी भी नेता ने पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण में शिरकत नहीं की थी। हालांकि बाद में हरीश रावत ने एक पोस्ट करके बताया था कि उन्हें अगर सम्मान के साथ बुलाया जाता तो वो जरूर जाते।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व सीएम हरिश रावत से मुलाकात की। पुष्कर सिंह धामी देहरादून के ओल्ड मसूरी रोड पर स्थित हरीश रावत के घर पर पहुंचे। दोनों में काफी देर तक वार्तालाप हुआ। इसके साथ ही सीएम धामी ने कांग्रेस नेता के सेहत की भी जानकारी ली।

हरीश रावत धामी के शपथ ग्रहण में नहीं हुए थे शामिल

आपको बता दें इससे पहले हरीश रावत समेत कांग्रेस के किसी भी नेता ने  पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण में  शिरकत नहीं की थी। हालांकि बाद में हरीश रावत ने एक पोस्ट करके बताया था कि उन्हें अगर सम्मान के साथ बुलाया जाता तो वह जरूर जाते।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को टैग करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक फेसबुक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा कि शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस की अनुपस्थिति को लेकर सवाल उठना लाजमी है। लेकिन शपथ ग्रहण समारोह से दूरी बनाने का कोई उद्देश्य नहीं था। हालांकि उन्होंने फेसबुक पर सीएम धामी को शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह को मोबाइल पर देखने का जिक्र भी किया।

हरीश रावत ने लिखा कि उनके निमंत्रण पत्र में कार की पार्किंग और बैठने की जगह जिक्र नहीं था। शपथ ग्रहण समारोह में देश के बड़े शासक मौजूद थे। ऐसे में अगर वह बिना कार पार्किंग और बैठने की जगह निर्धारित हुए पहुंच जाते तो स्थिति असहज हो जाती। बहुत सोचने के बाद उन्होंने प्रोग्राम में ना जाने का निर्णय लिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...