शहीद हुए जवान की मां का वीडियो हुआ वायरल, इसे देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू

शहीद हुए जवान की मां का वीडियो हुआ वायरल, इसे देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू
Twitter

सुकमा जिले के कसालपाड में जवान पीएल मांझी बलिदान हो गए थेऔर उनकी तस्वीर को देखते हीउनकी मां शर्मिला मांझी रोने लगी और पोस्टर में छपी तस्वीर को देखते ही मां ने अपने बेटे के सिर पर हाथ रखा और दुलार करने लगी।बता दें कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसकी आंखें नम हो रही है।

छत्तीसगढ़ के सुकमा से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी भी आखें नम हो जाएंगी। इस वीडियो में एक मां अपने शहीद जवान बेटे की तस्वीर को देख कर फुट-फुट कर रो रही है। तस्वीर में मां अपने शहीद हुए जवान की तस्वीर को दुलार कर रही है और बहुत रोती बिलखती नजर आ रही है। इस वीडियो को देख कई लोग दुखी हो रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सुकमा जिले के दोरनापाल स्थित सीआरपीएफ 223 बटालियन का है, जहां स्थापना दिवस पर बलिदानी स्मारक का उद्धघाटन किया गया। इस मौके पर बलिदान जवानों के परिजनों को भी बुलाया गया।

 

इसे भी पढ़ें: भगवंत मान ने केजरीवाल के साथ सरकारी स्कूल का किया दौरा, बोले- बड़ी कंपनियों के सहयोग से हो रही डिजिटल शिक्षा

बता दें कि सुकमा जिले के कसालपाड में जवान पीएल मांझी बलिदान हो गए थे और उनकी तस्वीर को देखते ही उनकी मां शर्मिला मांझी रोने लगी और पोस्टर में छपी तस्वीर को देखते ही मां ने अपने बेटे के सिर पर हाथ रखा और दुलार करने लगी। बता दें कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसकी आंखें नम हो रही है। ओडिशा के बरडोल में रहने वाले पीएल मांझी नक्सलियों से झड़प के बाद शहीद हो गए थे। साल 2014 में जिले के चिंतलनार थानाक्षेत्र के कसालपाड में नक्सलियों से लोहा लेते हुए 14 जवान शहीद हो गए थे। इसके आठ साल बाद सीआरपीएफ 223 ने अपने 11वें स्थापना दिवस पर हेडक्वाटर में एक बलिदान स्मारक बनाया गया और शहीद हुए जवानों के नाम अंकित किए गए। कार्यक्रम में बलिदान जवान के सभी परिवार वालों को भी बुलाया गया था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...