विजय गोयल बोले, देश में चल रही है भाजपा की लहर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2019   19:47
विजय गोयल बोले, देश में चल रही है भाजपा की लहर

मोदी सरकार देश का विकास कर रही है और भ्रष्टाचार पर लगाम कस रही है। राज्य के कुछ निर्दलीयों विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कहा-‘भाजपा का जो भी आधार है वह हमारा कार्यकर्ता है।

जयपुर। केन्द्रीय संसदीय कार्य मंत्री विजय गोयल ने मंगलवार को दावा किया कि लोगों में भाजपा विशेषतौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अत्यधिक उत्साह है और पूरे देश में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा की लहर चल रही है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘लोगों में भाजपा व उससे भी ज्यादा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अत्यधिक उत्साह है..पूरे देश में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा की लहर चल रही है।’’

कांग्रेस की न्याय योजना के बारे में गोयल ने कहा- ‘‘न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी..कांग्रेस को अच्छी तरह पता है कि न उनकी सरकार आनी थी, न हीउनकी सरकार आयेगी तो इसलिये जो मर्जी वादे करते जाओ।’’ उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में भाजपा सभी 25 लोकसभा सीटों पर दोबारा जीतेगी। उन्होंने कहा, ‘‘महागठबंधन, महाठग बंधन है और जिन लोगो के न आपस में विचार मिलते थे और न ही आकार प्रकार, वे लोग सिर्फ मोदी हटाओ के लिये इकठ्ठे होने की कोशिश कर रहे है। परन्तु किसको नया प्रधानमंत्री बनायेंगे उसका नाम तो बता दो।’’

इसे भी पढ़ें: नीरव मोदी जमानत के लिये दूसरी बार अर्जी देंगे, शुक्रवार को होगी सुनवाई

उन्होंने कहा कि प्रत्यक्ष लाभ अंतरण के माध्यम से छह लाख पांच हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि लाभार्थियों तक पहुंची है। इस वजह से लगभग एक लाख दस हजार करोड़ रूपये गलत खातों से जाने से बच रहे है और आठ करोड़ फर्जी लाभार्थियों की सूची से हटाया गया है। मोदी सरकार देश का विकास कर रही है और भ्रष्टाचार पर लगाम कस रही है। राज्य के कुछ निर्दलीयों विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कहा-‘भाजपा का जो भी आधार है वह हमारा कार्यकर्ता है। इन ‘‘आया राम गया राम’’ से हमको कोई फर्क नहीं पडता।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।