विनय कुमार सक्सेना नियुक्त हुए दिल्ली के नए उपराज्यपाल, बृहस्पतिवार को लेंगे शपथ

Vinay Kumar Saxena
Google common license
विनय कुमार सक्सेना बृहस्पतिवार को दिल्ली के उपराज्यपाल के तौर पर शपथ लेंगे।आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों, उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों, केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों और विधायकों समेत 500 से ज्यादा गणमान्य व्यक्तियों को शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण भेजा गया है।

नयी दिल्ली। विनय कुमार सक्सेना बृहस्पतिवार को दिल्ली के उपराज्यपाल के तौर पर शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह राजनिवास में आयोजित किया जाएगा जिसमें केंद्रीय मंत्रियों समेत सैकड़ों अतिथियों के शामिल होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने की राष्ट्रीय ब्रॉडबैंड मिशन और आठ परियोजनाओं की समीक्षा

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों, उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों, केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों और विधायकों समेत 500 से ज्यादा गणमान्य व्यक्तियों को शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण भेजा गया है। 64 वर्षीय सक्सेना को दिल्ली उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होने वाले समारोह में पद की शपथ दिलाएंगे। सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत दस केंद्रीय मंत्रियों को भी शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़