श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए चाहत ने साल 2020 में जमा किए पैसे दिए दान, कोरोना योद्धाओं के लिए जलाए दीप

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए चाहत ने साल 2020 में जमा किए पैसे दिए दान, कोरोना योद्धाओं के लिए जलाए दीप

यही नहीं चाहत ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में पेंटिंग बनाकर उनका आभार जताया और वर्ष 2020 में कोरोना की वजह से जिन लोगों की जान गई उनके लिए प्रार्थना करते हुए दीपक जलाए।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गुरू नानक टेकरी पर रहने वाली चाहत ने साल 2020 में अपनी गुल्लक में जमा किए पैसे अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए दान कर दिए। भोपाल निवासी 10 वर्षीय चाहत कुकरेजा ने गुरूवार को अपनी गुल्लक तोड़कर उसमें जमा किए गए 1785 रूपए का योगदान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए दिया। चाहत ने यह पैसे अपनी जेब खर्च से इकट्ठे किए थे। जिसे वह किसी पुनीत कार्य में लगाना चाहती थी।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 1.5 करोड़ परिवारों तक पहुंचेगा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास

वही नन्ही बेटी चाहत ने भगवान श्रीराम से प्रार्थना कर विश्व को कोरोना से मुक्ति की कामना करते हुए लोगो से अयोध्या में बनने जा रहे भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण में अपना योगदान देने की भी आपील की है। यही नहीं चाहत ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में पेंटिंग बनाकर उनका आभार जताया और वर्ष 2020 में कोरोना की वजह से जिन लोगों की जान गई उनके लिए प्रार्थना करते हुए दीपक जलाए। नन्ही चाहत का कहना है कि जिन कोरोना योद्धाओं की वजह से आज हम सुरक्षित है उनका वह ह्रदय से धन्यवाद करती हूँ। साथ ही उनके सम्मान में पेंटिंग बनाकर दुनियाँ को संदेश देना चाहा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...