कांग्रेस दलितों पर हमला नहीं करेगी बर्दाश्त, राहुल बोले- वो देश को तोड़ेंगे, हम जोड़ेंगे

कांग्रेस दलितों पर हमला नहीं करेगी बर्दाश्त, राहुल बोले- वो देश को तोड़ेंगे, हम जोड़ेंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज संविधान, वाल्मीकि जी की विचारधारा और खासतौर पर हमारे गरीब दलित भाई-बहनों पर आक्रमण हो रहा है और ये सबको दिखाई दे रहा है। कांग्रेस पार्टी ये आक्रमण नहीं होने देगी, ये देश को जितना तोड़ेंगे, हम उतना जोड़ेंगे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वाल्मीकी जयंती के अवसर पर शोभा यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस दलितों पर हो रहे हमलों को बर्दाश्त नहीं करेगी। राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ये आक्रमण नहीं होने देगी, ये देश को जितना तोड़ेंगे, हम उतना जोड़ेंगे।  

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक भाजपा प्रमुख के विवादित बोल, बोले- राहुल गांधी ड्रग एडिक्ट और ड्रग पेडलर हैं 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज संविधान, वाल्मीकि जी की विचारधारा और खासतौर पर हमारे गरीब दलित भाई-बहनों पर आक्रमण हो रहा है और ये सबको दिखाई दे रहा है। कांग्रेस पार्टी ये आक्रमण नहीं होने देगी, ये देश को जितना तोड़ेंगे, हम उतना जोड़ेंगे।

वाल्मीकी जी के संदेश पर हो रहा हमला 

कांग्रेस नेता ने कहा कि वाल्मीकि जी ने देश को राह दिखाई। उनका संदेश प्यार और भाईचारे के बारे में था। आज जब हम भारत को देखते हैं, तो हम देखते हैं कि उनके संदेश पर हमला हो रहा है। हमारा संविधान वाल्मीकि जी की विचारधारा का संविधान है।  

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेस में कुछ नहीं हैं राहुल और MP में कमलनाथ का एकछत्र राज', शिवराज बोले- अच्छी खासी पंजाब सरकार को डुबो दिया 

उन्होंने कहा कि मैं दलित भाइयों और बहनों को एक संदेश देना चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी इन हमलों को रोकेगी। जितना वो देश को तोड़ेंगे उतना ही हम देश को जोड़ेंगे। जितना वे नफरत फैलाएंगे, हम उतना ही प्यार और भाईचारे की बात करेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।