फ्रंटफुट पर खेलना चाहती है कांग्रेस, राहुल बोले- हम छक्के मारकर दिखाएंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 9 2019 5:44PM
फ्रंटफुट पर खेलना चाहती है कांग्रेस, राहुल बोले- हम छक्के मारकर दिखाएंगे

हालिया विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत की ओर इशारा करते हुए राहुल ने कहा कि इन चुनाव ने प्रधानमंत्री मोदी को हिंदुस्तान के किसान की ताकत दिखा दी है।

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश के किसान और युवाओं को किसी से डरने की जरूरत नहीं है और वे पिच पर फ्रंटफुट पर आकर खेलें। राहुल ने कहा,‘हम खेलेंगे तो फ्रंटफुट पर खेलेंगे और छक्का मारकर दिखाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यहां किसान रैली को संबोधित कर रहे थे। हालिया विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत की ओर इशारा करते हुए राहुल ने कहा कि इन चुनाव ने प्रधानमंत्री मोदी को हिंदुस्तान के किसान की ताकत दिखा दी है। उन्होंने कहा कि अब हम दुनिया को हिंदुस्तान के किसान की ताकत दिखाना चाहते हैं। हम दुनिया को बताना चाहते हैं कि हिंदुस्तान की सबसे बड़ी संपत्ति उसका किसान है और वह न केवल अपने देश बल्कि पूरी दुनिया का पेट भर सकता है।

इसे भी पढ़ें: जनता की अदालत से भाग गया छप्पन इंच की छाती वाला चौकीदार

राहुल ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि हिंदुस्तान के किसान बैकफुट पर नहीं खेलें। मैं चाहता हूं कि वह फ्रंटफुट पर जाकर छक्के मारे। पांच साल से नरेंद्र मोदी जी बैकफुट पर खेल रहे हैं। वादा करते हैं किसानों को मदद व युवाओं को रोजगार की लेकिन बैटिंग के समय बैकफुट पर चले जाते हैं। हिंदुस्तान के किसान और युवाओं को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। हम खेलेंगे तो फ्रंटफुट पर खेलेंगे और छक्का मारकर दिखाएंगे। कांग्रेस शासित राज्यों में किसानों की कर्जमाफी का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जो काम साढे चार साल में नहीं कर पाये वह कांग्रेस ने दो दिन में ही कर दिखाया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video