पश्चिम बंगाल में भाजपा को लगा एक और झटका, TMC में लौटे सब्यसाची दत्ता

पश्चिम बंगाल में भाजपा को लगा एक और झटका, TMC में लौटे सब्यसाची दत्ता

सब्यसाची दत्ता ने साल 2019 में टीएमसी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। विधाननगर के पूर्व मेयर रह चुके सब्यसाची दत्ता ने टीएमसी की सदस्यता लेने के बाद ममता बनर्जी का शुक्रिया अदा किया। इस अवसर पर पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी और फिरहाद हकीम मौजूद रहे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा को एक और झटका लगा है। आपको बता दें कि भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता फिर से तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद सब्यसाची दत्ता ने गुरुवार को टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी और फिरहाद हकीम मौजूद रहे। 

इसे भी पढ़ें: भवानीपुर में जीत के बाद भी क्या नहीं टला है ममता की कुर्सी का संकट? अब राज्यपाल धनखड़ के पाले में गेंद  

2019 में छोड़ी थी TMC

सब्यसाची दत्ता ने साल 2019 में टीएमसी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। विधाननगर के पूर्व मेयर रह चुके सब्यसाची दत्ता ने टीएमसी की सदस्यता लेने के बाद ममता बनर्जी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं या मुझे जो कुछ भी मिला है वो सब ममता बनर्जी के आशीर्वाद से है।

इसे भी पढ़ें: TMC का मिशन नॉर्थ-ईस्ट, कांग्रेस का विकल्प बनने की हो रही तैयारी 

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के नतीजे आने के बाद कई भाजपा नेताओं ने अब तक पाला बदला है। जिनमें मुकुल रॉय, तन्मय घोष, विश्वजीत दास, कृष्ण कल्याणी और सुमन रॉय शामिल हैं। मुकुल रॉय की बात की जाए तो 4 साल पहले ममता बनर्जी की अगुवाई वाली पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा था। लेकिन चुनाव बाद उनकी घर वापसी हुई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।