पत्नि को गंदा काम करने को कहता पति, इनकार करने पर की मारपीट और दी जान से मारने की धमकी

पत्नि को गंदा काम करने को कहता पति, इनकार करने पर की मारपीट और दी जान से मारने की धमकी
Prabhasakshi

अजमेर क्रिश्चियनगंज थाने में तैनात एएसआई नाथूलाल ने बताया कि एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पत्नी अगर इससे इनकार करती तो पति उसके साथ मारपीट करता और जान से मारने की धमकी भी देता।

अजमेर से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने का दबाव बनाता था और अगर पत्नी इनकार करती तो वह मारपीट करता। पत्नी ने अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाने में अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: खूंटी में पांच साल की मासूम के साथ 12 साल के नाबालिग ने किया बलात्कार

पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। अजमेर क्रिश्चियनगंज थाने में तैनात एएसआई नाथूलाल ने बताया कि एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पत्नी अगर इससे इनकार करती तो पति उसके साथ मारपीट करता और जान से मारने की धमकी भी देता। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

क्या है अप्राकृतिक सेक्स

समलैंगिक यौन संबंध, जानवरों के साथ या सेक्स टॉयज का उपयोग से की जानेवाली की गयी यौन क्रिया को अप्राकृतिक सेक्स की श्रेणी में रखा जाता है। कई प्रकार कुत्ते, गाय, भैंस आदि जानवरों के साथ लोगों के इस प्रकार के सेक्स करने को लेकर खबरें आती हैं। लोग इस विषय पर कोई बात नहीं करना चाहते, इसलिए यह अपराध को भी जन्म देता है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।