एसी के इस्तेमाल को लेकर हुए विवाद में पत्नी, बेटे की हत्या की

एक व्यक्ति ने यहां अपने आदेश को ना मानकर घर में एसी का इस्तेमाल करने पर अपनी पत्नी और बीमार बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी।

अंगमाली। एक व्यक्ति ने यहां अपने आदेश को ना मानकर घर में एसी का इस्तेमाल करने पर अपनी पत्नी और बीमार बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी। आरोपी पॉल पैनादातू ने बिजली के बढ़ते बिल को देखते हुए घरवालों से एसी ना चलाने को कहा था। उसने कथित रूप से रात करीब एक बजे लोहे की एक धारदार छड़ से अपनी 74 साल की पत्नी और 54 साल के बेटे पर जानलेवा हमला किया और इसके बाद आत्महत्या की कोशिश की।

पुलिस ने कहा कि आरोपी सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी है। उसे हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है। पॉल ने घटना के बाद कतर में काम कर रहे अपने दूसरे बेटे को फोन किया, उसे घटना के बारे में बताया और कहा कि वह भी आत्महत्या करने जा रहा है। घबराए बेटे ने तुरंत पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्तेदार को फोन किया जिसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पॉल ने बिजली के बढ़ते बिल को देखते हुए घरवालों को एयर कंडीशनर के अत्यधिक इस्तेमाल को लेकर चेताया था। लेकिन मां-बेटे ने उसका कहा ना मानते हुए बीती रात एसी चलाया। उसके बेटे का हाल में दिल से जुड़ी किसी तकलीफ के लिए इलाज किया गया था।

इससे आक्रोशित पॉल ने दोनों पर लोहे की छड़ से वार किया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने कहा कि घटना के बाद पॉल ने कथित रूप से छत से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन वृद्वावस्था के कारण सीढ़ी नहीं चढ़ पाया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


Tags

    अन्य न्यूज़