देश की स्थिति आपातकाल से ज्यादा खराब, विपक्ष एकजुट होकर लड़ेगा: ममता बनर्जी

will-fight-together-with-cong-left-at-national-level-says-mamata-banerjee
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा।

नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि लोकतंत्र ‘नमोतंत्र’ में तब्दील हो गया है और देश में स्थिति आपातकाल से भी ज्यादा खराब है। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा। यहां जंतर-मंतर पर आयोजित आम आदमी पार्टी (आप) की महा रैली में तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से उनके घर पर पूछताछ करने के सीबीआई के असफल प्रयास को लेकर भी केंद्र पर हमला बोला और कहा कि उन्होंने किसी भी सरकार को ‘इतना नीचे गिरते’ नहीं देखा। 

इसे भी पढ़ें: संविधान की धज्जियां उड़ाने, लोकतंत्र खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं मोदी

लोकसभा के अनिश्चितकाल तक स्थगित होने के बाद उन्होंने कहा कि संसद में निर्वाचित नेता के तौर पर आज प्रधानमंत्री का आखिरी दिन था। बनर्जी ने कहा कि हर कोई गब्बर सिंह से डरता है। ऐसे दो गब्बर सिंह हैं- (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी और (भाजपा अध्यक्ष अमित) शाह। तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारुक अब्दुल्ला, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने रैली में अपनी-अपनी बातें कहीं। बनर्जी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेंगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़