UP Election 2022 । योगी बोले- हम बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग कर रहे, इसे चलाने के लिए दमदार सरकार चाहिए

UP Election 2022 । योगी बोले- हम बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग कर रहे, इसे चलाने के लिए दमदार सरकार चाहिए

योगी ने कहा कि हम बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग कर रहे हैं। लेकिन इसे चलाने के लिए दमदार सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से काफी आगे जीतने में सफल हो जाएगी।

एक ओर जहां उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण के लिए वोटिंग हो रही है तो वहीं दूसरी और प्रचार भी लगातार जारी है। पूर्वांचल के हिस्से में लगातार समाजवादी पार्टी और भाजपा की ओर से प्रचार किया जा रहा है। इन सबके बीच योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से बुलडोजर के बहाने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चौरीचौरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग परेशान हैं कि इतने सारे काम करने के लिए हमारे पास पैसा कहां से आ रहा है। मैंने कहा कि एक तो नीयत साफ होनी चाहिए और दूसरा हमने एक यंत्र विकसित किया है जो सड़क भी बनाता है, माफिया के ऊपर भी चलता है।

इसके साथ ही योगी ने कहा कि हम बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग कर रहे हैं। लेकिन इसे चलाने के लिए दमदार सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से काफी आगे जीतने में सफल हो जाएगी। अब छठे और सातवें चरण में हम अधिक से अधिक सीट लेंगे, जिससे फिर से एक बार 300 पार के लक्ष्य को प्राप्त किया जाए। योगी ने कहा कि हम यह भी योजना बना रहे हैं कि अगले पांच वर्षों में उत्तर प्रदेश में प्रत्येक परिवार के कम से कम एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी, रोजगार या स्वरोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। परिवारवाद-जातिवाद की राजनीति को पीएम मोदी के नेतृत्व में राज्य में गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं से बदल दिया गया है। पीएम के नेतृत्व में भारत की वैश्विक पहचान और प्रभाव में सुधार हुआ है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश बोले- 2011 से कर रहा था स्वामी प्रसाद मौर्य का इंतजार, पहले आ जाते तो बुरे दिन नहीं देखने पड़ते

अखिलेश पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि 'इत्र वाले मित्र' ने अपने लॉकरों में पैसा जमा किया, 'सबका साथ पर सिर्फ सैफई का विकास'... भाजपा ने सुनिश्चित किया कि कोई भी विकास से वंचित न रहे। योगी ने कहा कि मैंने एक सपा नेता से उनकी पार्टी के तहत किए गए विकास कार्यों की सूची बनाने को कहा। उन्होंने जवाब दिया कि बुनियादी ढांचा, चिकित्सा सुविधाएं, सड़कें उनकी प्राथमिकता नहीं हैं... उन्होंने मुझे आगे बताया, "हमारा एजेंडा 'कब्रिस्तान (कब्रिस्तान) की सीमा' बनाना था। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक चार चरण के चुनाव हो चुके हैं। पांचवें चरण के लिए रविवार को मतदान जारी है। उत्तर प्रदेश में मुख्य मुकाबला समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच माना जा रहा है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।