मेरठ में हिन्दू परिवार के पलायन को लेकर बोले योगी, हम सत्ता में हैं, कौन करेगा पलायन?

yogi-said-we-in-power-who-who-will-flee
अभिनय आकाश । Jun 30, 2019 12:50PM
योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी वाड्रा के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि यह खट्टे अंगूर का मामला है।

मेरठ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मेरठ से 100 से अधिक हिंदू परिवारों के पलायन की खबरों पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी पलायन नहीं कर रहा है,  अब हम सत्ता में आए हैं, कौन पलायन करेगा? व्यक्तिगत विवादों के कुछ मामले हो सकते हैं लेकिन कोई माइग्रेशन नहीं हुआ है। गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स में आरोप लगाया गया था कि मेरठ शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रह्लादनगर में 100 से ज्याद हिंदू परिवारों को पलायन हो गया है। ये परिवार अपना मकान बेचकर पलायन कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने योगी पर साधा निशाना, बोलीं- क्या अपराधियों के सामने कर दिया है समर्पण

योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी वाड्रा के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि यह खट्टे अंगूर का मामला है। उनकी पार्टी के अध्यक्ष यूपी से हार गए, इसलिए दिल्ली, इटली या इंग्लैंड में बैठे हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था का आरोप लगाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा था कि पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। मगर प्रदेश की भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़