योगी का सपा पर तंज, कहा- परिवारवादी पार्टी कभी UP का भला नहीं कर सकती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2022   15:47
योगी का सपा पर तंज, कहा- परिवारवादी पार्टी कभी UP का भला नहीं कर सकती

मुख्यमंत्री ने आम्बेडकर नगर जिले की कटहरी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर चुनाव लड़ रही निषाद पार्टी के उम्मीदवार अवधेश कुमार द्विवेदी के समर्थन में शनिवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही।

आम्बेडकर नगर (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को विपक्षी दलों खासतौर पर समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि यह परिवारवादी पार्टी कभी उत्तर प्रदेश का भला नहीं कर सकती। मुख्यमंत्री ने आम्बेडकर नगर जिले की कटहरी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर चुनाव लड़ रही निषाद पार्टी के उम्मीदवार अवधेश कुमार द्विवेदी के समर्थन में शनिवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। 

इसे भी पढ़ें: योगी की सभाओं में दिख रहा अद्भुत नजारा, इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ 'बाबा का बुलडोजर'

योगी ने कहा कि आम्बेडकर नगर की जब बात होती है तो डॉक्टर राम मनोहर लोहिया का स्मरण हो उठता है और सब जानते हैं कि यह डॉक्टर लोहिया की पावन भूमि है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह (डॉक्टर लोहिया) बहुत बड़े समाजवादी चिंतक थे और 1960 के दशक में उन्होंने राज्य के कई जिलों में रामायण मेले की शुरुआत लेकिन उनके तथाकथित अनुयायी रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं। लोहिया के समाजवाद की सराहना करते हुए योगी ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि ये जो तथाकथित समाजवादी हैं, सहयोग सबका चाहते हैं लेकिन इनका नारा है सबका साथ-केवल सैफई खानदान का विकास और ये इससे बाहर सोच ही नहीं सकते हैं।’’ 

इसे भी पढ़ें: अंबडेकरनगर में बोले CM योगी, जनता का राशन खाने वाले लोगों से हमारा बुलडोजर हिसाब करता है

उन्होंने कहा, इन लोगों ने अपने शासन काल में अराजकता, गुंडागर्दी और हर जगह अव्यवस्था फैलाई, इनके शासन में दंगे होते गये, परिवारवादियों ने विकास नहीं होने दिया।’’ योगी ने गठबंधन के उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ और सबका विकास के भाव के साथ कार्य कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...