आईटीएफ महिला टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची अंकिता रैना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 2:48PM
आईटीएफ महिला टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची अंकिता रैना
Image Source: Google

अंकिता ने लुआन से कहा कि यह कठिन मैच था, खुश हूं कि इसमें जीत हासिल कर सकी। पहले सेट में उसने अच्छी शुरूआत की लेकिन मैंने वापसी शुरू की और अपनी रणनीति के साथ जारी रही।

नयी दिल्ली। भारत की अंकिता रैना ने निचली रैंकिंग पर काबिज यूडिस वोंग चोंग की कड़ी चुनौती से पार पाते हुए शुक्रवार को 60,000 डालर इनामी राशि के आईटीएफ महिला टेनिस टूर्नामेंट के एकल सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दूसरी वरीयता प्राप्त भारतीय (175 रैंकिंग) ने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए दो घंटे तक चले क्वार्टरफाइनल में हांगकांग की प्रतिद्वंद्वी (497 रैंकिंग) को 2-6 6-4 7-5 से पराजित किया। यह काफी करीबी मैच रहा जिसमें अंकिता ने 88 अंक हासिल किये जो यूडिस से दो ज्यादा थे। इन दोनों ने मैच के दौरान सात बार एक दूसरे की सर्विस तोड़ी। अब अंकिता चीन की सातवीं वरीयता प्राप्त शुयुये मा से भिड़ेंगी। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: महिला टी-20 चैलेंज: जेमिमा और गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन ने सुपरनोवाज को दिलाई जीत

अंकिता ने लुआन से कहा कि यह कठिन मैच था, खुश हूं कि इसमें जीत हासिल कर सकी। पहले सेट में उसने अच्छी शुरूआत की लेकिन मैंने वापसी शुरू की और अपनी रणनीति के साथ जारी रही। उन्होंने कहा कि वह सचमुच अच्छा खेली। मैंने मैच का लुत्फ उठाया और दूसरे व तीसरे सेट में नियंत्रण बनाये थी। अंकिता के पास अब सत्र में अपने तीसरे फाइनल में जगह बनाने का मौका होगा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप