Olympic : बैडमिंटन खिलाड़ी क्रिस्टी ने कोरोना में जान गंवाने वाले अपने भाई को जीत समर्पित की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2021   11:45
Olympic : बैडमिंटन खिलाड़ी क्रिस्टी ने कोरोना में जान गंवाने वाले अपने भाई को जीत समर्पित की

एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता क्रिस्टी के भाई इवान का इस साल की शुरूआत में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। इससे क्रिस्टी का ओलंपिक में खेल पाना भी अनिश्चित हो गया था। अब ओलंपिक में वह अपने भाई के लिये यादगार प्रदर्शन करना चाहते हैं।

तोक्यो। इंडोनेशिया के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी जोनाथन क्रिस्टी ने ओलंपिक में पहली जीत कोरोना संक्रमण में जान गंवाने वाले अपने दिवंगत भाई को समर्पित की जिनकी मौत ने परिवार को हिलाकर रख दिया और कुछ समय के लिये क्रिस्टी ने बैडमिंटन भी छोड़ दिया था। एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता क्रिस्टी के भाई इवान का इस साल की शुरूआत में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। इससे क्रिस्टी का ओलंपिक में खेल पाना भी अनिश्चित हो गया था। अब ओलंपिक में वह अपने भाई के लिये यादगार प्रदर्शन करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: Tokyo Olympics: भारत की अकेली जिम्नास्ट प्रणति नायक फाइनल में जगह बनाने से चूकी

उन्होंने शरणार्थी ओलंपिक टीम के आराम महमूद को हराने के बाद कहा ,‘‘ यह मेरे भाई के लिये है और मैं उसके लिये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मेरे भाई के निधन के समय मेरे माता पिता भी संक्रमित थे लेकिन दूसरे अस्पताल में थे। मैं बारी बारी से तीनों से मिलने जाता था। मेरे भाई के निधन के बाद एक हफ्ते तक मैने अपने माता पिता को नहीं बताया। मैं अकेला पड़ गया था। माता पिता के ठीक होने के बाद ही मैने उन्हें बताया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।