पाकिस्तान में अनसेफ फील कर रहे हैं बांग्लादेश के खिलाड़ी, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2020   17:39
पाकिस्तान में अनसेफ फील कर रहे हैं बांग्लादेश के खिलाड़ी, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को पाकिस्तान दौरे पर कड़ी सुरक्षा मुहैया करायी जाएगी जो शुक्रवार से लाहौर में शुरू हो रहे तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए आएगी।टीम के साथ बांग्लादेश के सुरक्षा और खुफिया विभाग के कम से कम पांच विशेषज्ञ भी होंगे जिसका नेतृत्व उनके सुरक्षाबल के खुफिया विभाग के महानिदेशक करेंगे।

कराची। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को पाकिस्तान दौरे पर कड़ी सुरक्षा मुहैया करायी जाएगी जो शुक्रवार से लाहौर में शुरू हो रहे तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए आएगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने बताया कि टीम के पहुंचने से पहले बांग्लादेश राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के अधिकारी बुधवार को लाहौर पहुंचेंगे। 

इसे भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी की बदौलत भारत ए ने न्यूजीलैंड ए को हराया

टीम के साथ बांग्लादेश के सुरक्षा और खुफिया विभाग के कम से कम पांच विशेषज्ञ भी होंगे जिसका नेतृत्व उनके सुरक्षाबल के खुफिया विभाग के महानिदेशक करेंगे। एक विश्वसनीय सूत्र ने कहा कि पीसीबी और सरकार से बार-बार आश्वासन दिए जाने के बाद बांग्लादेश टीम को दिन रात राष्ट्र प्रमुख स्तर की सुरक्षा प्रदान की जाएगी। बीसीबी (बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) ने हालांकि अपने खुद के सुरक्षा प्रतिनिधिमंडल लाने पर जोर दिया।

इसे भी पढ़ें: न्यूजीलैंड दौरे से हार्दिक पंड्या का पत्ता कटा, फिटनेस टेस्ट में हुए फेल

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने ढाका में टीम के प्रशिक्षण शिविर का भी दौरा किया और खिलाड़ियों को क्रिकेट और मैचों पर ध्यान देने का सुझाव देते हुए कहा उनकी सुरक्षा का ध्यान दोनों देश के बोर्ड रखेंगे।

इसे भी देखें- Prabhasakshi Special Series | पुराने आंकड़ों से सीखकर सीरीज में आगे बढ़ेंगे विराट के शेर





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।