रवि शास्त्री का खत्म हो रहा कार्यकाल, BCCI ने इन पदों के लिए मांगे आवेदन

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Jul 16 2019 3:01PM
रवि शास्त्री का खत्म हो रहा कार्यकाल, BCCI ने इन पदों के लिए मांगे आवेदन
Image Source: Google

मुख्य कोच रवि शास्त्री का अनुबंध टीम इंडिया के साथ वेस्ट इंडीज दौरे के बाद समाप्त हो जाएगा। फिलहाल शास्त्री टीम के मुख्य कोच, भरत अरुण गेंदबाजी कोच, संजय बांगड़ बल्लेबाजी कोच और आर श्रीधर क्षेत्ररक्षण कोच हैं।

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया को मिली निराशा के बाद अब बीसीसीआई एक्शन में नजर आ रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीसीसीआई ने हेड कोच, बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच, फिजियोथेरेपिस्ट, स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसे में टीम इंडिया के मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री को भी आवेदन करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने विश्व कप नियमों की समीक्षा की मांग की

आपको जानकारी दे दें कि मुख्य कोच रवि शास्त्री का अनुबंध टीम इंडिया के साथ वेस्ट इंडीज दौरे के बाद समाप्त हो जाएगा। फिलहाल शास्त्री टीम के मुख्य कोच, भरत अरुण गेंदबाजी कोच, संजय बांगड़ बल्लेबाजी कोच और आर श्रीधर क्षेत्ररक्षण कोच हैं। टीम में मौजूदा कोच का अनुबंध वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए 45 दिन का बढ़ाया गया है। ऐसे में अगर इन लोगों को दोबारा टीम इंडिया से जुड़ना है तो फिर से आवेदन करना पड़ेगा। 

इसे भी पढ़ें: ICC को अपने कुछ नियमों पर विचार करना होगा: पुजारा



मिशन 2019 में टीम इंडिया के फेल होने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर रवि शास्त्री फिर से आवेदन करते हैं तो क्या बीसीसीआई उन्हें फिर से मुख्य कोच बनाता है या नहीं? जबकि विश्व कप में टीम इंडिया का अभियान समाप्त होने के तुरंत बाद ही ट्रेनर शंकर बसु और फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने इस्तीफा दे दिया था और अब उनके स्थान पर नए ट्रेनर और फीजियो को भी बीसीसीआई तलाश रही है। आपको बता दें कि टीम इंडिया 3 अगस्त से 3 सितंबर तक वेस्ट इंडीज दौरे पर रहेगी।  

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video