बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे और स्कोर भी 10-15 रन कम रहा: कार्तिक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 2:16PM
बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे और स्कोर भी 10-15 रन कम रहा: कार्तिक
Image Source: Google

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास निश्चित रूप से गेंदबाजों की कमी नहीं थी। हमारे पास काफी विकल्प थे जैसे कार्लोस ब्रेथवेट। हम स्कोर में थोड़े रन और जोड़ सकते थे और हम थोड़ी बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते थे।

कोलकाता। कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल मैच में यहां दिल्ली कैपिटल्स से मिली सात विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने स्कोर में 10-25 रन कम बनाये और साथ ही उनकी गेंदबाजी भी विफल रही।  केकेआर की यह लगातार दूसरी हार थी जबकि आंद्रे रसेल ने 21 गेंद में 45 रन की तेज तर्रार पारी खेली और टीम ने 179 रन का लक्ष्य दिया। 



कार्तिक ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हम जानते थे कि हमें बड़ा स्कोर बनाने की जरूरत है लेकिन हम शायद 10-15 रन कम रह गये। ईडन गार्डन्स ऐसा मैदान है जहां आउटफील्ड थोड़ा तेज है और बाउंड्री आसानी से लगती हैं। इसलिये यहां पर आपको अन्य मैदानों की तुलना में पांच से 10 रन ज्यादा बनाने होते हैं।’’ उन्होंने साथ ही अपने गेंदबाजों को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वे सुनील नारायण की अनुपस्थिति में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे जो हैमस्ट्रिंग चोट के कारण बाहर हैं। 
 


उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास निश्चित रूप से गेंदबाजों की कमी नहीं थी। हमारे पास काफी विकल्प थे जैसे कार्लोस ब्रेथवेट। हम स्कोर में थोड़े रन और जोड़ सकते थे और हम थोड़ी बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते थे। मैंने अपने गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की थी लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके। क्रिकेट के खेल में इस तरह की चीजें होती हैं।’’
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video