दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे बुमराह, उमेश को मिला मौका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2019   17:19
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे बुमराह, उमेश को मिला मौका

बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा कि इस चोट का पता नियमित रेडियोलोजी स्क्रीनिंग के दौरान पता चला। वह एनसीए में रहकर फिटनेस हासिल करेंगे और बीसीसीआई का चिकित्सा दल पर उन पर निगरानी रखेगा।

नयी दिल्ली। भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह उमेश यादव को टीम में रखा गया है। इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की श्रृंखला दो अक्टूबर से विशाखापट्टनम में शुरू होगी। 

बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘इस चोट का पता नियमित रेडियोलोजी स्क्रीनिंग के दौरान पता चला। वह एनसीए में रहकर फिटनेस हासिल करेंगे और बीसीसीआई का चिकित्सा दल पर उन पर निगरानी रखेगा। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने बुमराह की जगह पर उमेश यादव को टीम में शामिल किया है। ’’ बुमराह टी20 श्रृंखला का हिस्सा नहीं थे जो 1-1 से बराबर छूटी थी।

इसे भी पढ़ें: पंत के बचाव में उतरे युवराज, कहा- आलोचना बंद कर उसे सही मार्गदर्शन देने की जरूरत

टेस्ट श्रृंखला के लिये भारतीय टीम इस प्रकार है : विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा और शुभमान गिल। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।