कोहली की खिलाड़ियो को सलाह, बोले- IPL से नहीं सीखें खराब तकनीकी आदत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 23 2019 4:39PM
कोहली की खिलाड़ियो को सलाह, बोले- IPL से नहीं सीखें खराब तकनीकी आदत
Image Source: Google

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा कि उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि उनका खेल वनडे के हिसाब से ज्यादा खिसके नहीं।

विशाखापत्तनम। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को विश्व कप जाने वाले खिलाड़ियों को स्पष्ट संदेश दिया कि वे आईपीएल के दौरान खराब तकनीकी आदतें नहीं सीखें और सतर्कता से कार्यभार संभाले। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि ऐसा करने के लिये 23 मार्च से शुरू हो रही इस लुभावनी लीग में अगर जरूरत हो तो वे मैचों से आराम भी ले सकते हैं। सात हफ्ते तक चलने वाली लीग 12 मई को समाप्त होगी और भारतीय टीम इसके 23 दिन बाद साउथम्पटन में पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप का शुरूआती मैच खेलेगी। 

इसे भी पढ़ें: भारत-पाक विश्व कप मैच पर सरकार के फैसले का करेंगे सम्मान: कोहली

कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, ‘उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि उनका खेल वनडे के हिसाब से ज्यादा खिसके नहीं। इसका मतलब है कि हमें उन खराब आदतों से सतर्क रहना होगा जो आईपीएल के दौरान शामिल हो सकती हैं।’ कोहली के लिये राष्ट्रीय टीम का हित सर्वोपरि है, वह चाहते हैं कि उनके साथी आईपीएल के दोरान इन चीजों का ध्यान रखें। 

इसे भी पढ़ें: ICC टेस्ट बल्लेबाजी रैकिंग में कोहली पहले और पुजारा तीसरे नंबर पर कायम



उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को आईपीएल के दौरान खराब आदतों को नहीं डालने के लिये निरंतर प्रयास करना होगा ताकि इन पर लगाम लग सके। जैसे ही आप नेट में प्रवेश करते हो और खराब आदतें बनाने लगते हो, आप लय खो देते हो और बल्लेबाजी फार्म गंवा देते हो। और विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में फार्म में वापसी करना बहुत मुश्किल है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video