इस रणनीति के तहत भारत के खिलाफ उतरेगा इंग्लैंड, जो रूट ने किया खुलासा

england-against-the-india-under-this-strategy-which-the-joe-root-revealed
इंग्लैंड की टीम 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर है। उसके बांग्लादेश और पाकिस्तान से एक-एक अंक जबकि श्रीलंका से दो अंक अधिक हैं। शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी।

बर्मिंघम। इंग्लैंड के जो रूट का मानना है कि रविवार को भारत के खिलाफ विश्व कप के महत्वपूर्ण मुकाबले में मेजबान टीम को धैर्य रखना होगा और हड़बड़ी दिखाने से बचना होगा। मंगलवार को लार्ड्स पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ी हार इंग्लैंड की घरेलू सरजमीं पर हो रहे टूर्नामेंट में तीसरी हार थी और इससे टीम की सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों को झटका लगा है।

इंग्लैंड की टीम 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर है। उसके बांग्लादेश और पाकिस्तान से एक-एक अंक जबकि श्रीलंका से दो अंक अधिक हैं। शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। इंग्लैंड की टीम अपने अंतिम दोनों मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर सकती है लेकिन भारत और न्यूजीलैंड दोनों को हराने के लिए टीम को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।

इसे भी पढ़ें: गेंदबाजी कोच भरत अरुण बोले, कोहली की तुलना धोनी से करना ठीक नहीं

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान रूट ने कहा, ‘‘निजी तौर मुझे लगता है कि अगले दो मैचों में हमें धैर्य के साथ खेलना होगा क्योंकि ये मैच काफी भावनात्मक हो सकते हैं, विशेषकर एजबस्टन के माहौल को देखते हुए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारा विश्वास है कि हम अब भी सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सक्षम हैं और जब ऐसा होगा तो यह मायने नहीं रखेगा कि आप कैसे वहां तक पहुंचे क्योंकि यहीं से टूर्नामेंट की असली शुरुआत होगी।’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़