भारतीय टीम के खिलाफ खेल सकते हैं चोटिल जेसन रॉय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 26 2019 8:12PM
भारतीय टीम के खिलाफ खेल सकते हैं चोटिल जेसन रॉय
Image Source: Google

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में राय को चोट लगी थी जिससे उन्हें अफगानिस्तान, श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर होने के लिये बाध्य होना पड़ा था।

लंदन। मेजबान इंग्लैंड उम्मीद कर रही है कि सलामी बल्लेवाज जेसन राय भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप के अहम मैच के लिये उपलब्ध होंगे क्योंकि वह मांसपेशियों में खिंचाव से अच्छी तरह उबर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में राय को चोट लगी थी जिससे उन्हें अफगानिस्तान, श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर होने के लिये बाध्य होना पड़ा था। उनकी अनुपस्थिति से इंग्लैंड को श्रीलंका और आस्ट्रेलिया से हार का मुंह देखना पड़ा जिससे उनके नाकआउट में क्वालीफाई करने के मौके को करारा झटका लगा। 

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर भारत और पाक के बीच हो सकता है मुकाबला, जानिए कैसे?

दुनिया की नंबर एक टीम को अब सेमीफाइनल के लिये क्वालीफाई करने के लिये कम से कम एक या संभवत: भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों मैचों में जीत की दरकार है। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट ने बयान में कहा कि जेसन राय की चोट से उबरने में अच्छी प्रगति हो रही है। उनकी चोट का प्रतिदिन आकलन हो रहा है। कल उसने नेट पर बल्लेबाजी की थी। इसके अनुसार भारत के खिलाफ खेलने के लिये फिट होने का फैसला तब किया जायेगा जब वह शुक्रवार और शनिवार को एजबेस्टन में ट्रेनिंग करेगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video