तेज गेंदबाज हुसैन ने कहा, विराट कोहली के आउट होने से टीम को नई ऊर्जा मिली थी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2019   11:58
तेज गेंदबाज हुसैन ने कहा, विराट कोहली के आउट होने से टीम को नई ऊर्जा मिली थी

अल अमीन ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन उस कैच ने हमें वापसी करने में मदद की और उससे पूरी टीम प्रेरित थी। उन्होंने कहा कि दूधिया रोशनी में हमने अच्छी गेंदबाजी की जबकि बल्लेबाजी में हमने सुधार दिखाया।

कोलकाता। बांग्लादेश की टीम वर्तमान दिन रात्रि टेस्ट क्रिकेट मैच में तीन दिन के अंदर हार के कगार पर खड़ी है लेकिन उसके तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन ने शनिवार को कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के शानदार कैच से आउट होने से उनकी टीम के अंदर संघर्ष जारी रखने का जज्बा भरा। कोहली शतक जड़ने के बाद तेजी से रन बना रहे थे लेकिन ताइजुल इस्लाम ने स्क्वायर लेग सीमा रेखा पर उनका शानदार कैच लेकर उनकी पारी 136 रन पर थाम दी थी। कोहली के आउट होने के बाद भारत ने 23 रन के अंदर चार विकेट गंवाये और उसने आखिर में नौ विकेट पर 347 रन बनाकर पारी समाप्त घोषित की। 

इसे भी पढ़ें: पिंक बॉल की लेट स्विंग से दूधिया रोशनी में खेलना मुश्किल: रहाणे 

अल अमीन ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन उस कैच ने हमें वापसी करने में मदद की और उससे पूरी टीम प्रेरित थी। उन्होंने कहा कि दूधिया रोशनी में हमने अच्छी गेंदबाजी की जबकि बल्लेबाजी में हमने सुधार दिखाया। बांग्लादेश ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के समय छह विकेट पर 152 रन बनाये थे और उसे पारी की हार से बचने के लिये अभी 89 रन की जरूरत है। अल अमीन ने कहा कि गुलाबी गेंद पहले 30 ओवरों में स्विंग और उछाल लेती है लेकिन बाद में इससे बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि भारत दोबारा बल्लेबाजी करे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।