अफगानिस्तान विश्व कप टीम में हामिद हसन और असगर अफगान का नाम शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 22 2019 4:58PM
अफगानिस्तान विश्व कप टीम में हामिद हसन और असगर अफगान का नाम शामिल
Image Source: Google

तेज गेंदबाज हामिद हसन और पूर्व कप्तान असगर अफगान को विश्व कप के लिए सोमवार को घोषित हुई अफगानिस्तान की टीम में जगह दी गयी है जिसमें आईपीएल में खेल रहे राशिद खान और मोहम्मद नबी जैसे खिलाड़ी भी शामिल है।

काबुल। तेज गेंदबाज हामिद हसन और पूर्व कप्तान असगर अफगान को विश्व कप के लिए सोमवार को घोषित हुई अफगानिस्तान की टीम में जगह दी गयी है जिसमें आईपीएल में खेल रहे राशिद खान और मोहम्मद नबी जैसे खिलाड़ी भी शामिल है। गुलबदिन नैब की अगुवाई वाली इस टीम में मोहम्मद शहजाद और स्पिनर मुजीब उर रहमान को भी जगह मिली है। अफगान को पिछले दिनों सभी प्रारूपों की कप्तानी से हटा दिया गया था।  

भाजपा को जिताए

हसन की तीन साल बाद टीम में वापसी हुई है हालांकि उनकी फिटनेस अब भी चिंता का सबब है। 31 साल के अफगानिस्तान के इस गेंदबाज ने 32 एकदिवसीय में 56 विकेट लिये है। मुख्य चयनकर्ता दौलत खान अहमदजई ने कहा की वरिष्ठ गेंदबाज हामिद हसन की टीम में वापसी हमारे लिए अच्छी खबर है। हम हालांकि अगामी अभ्यास मैचों में उनकी फार्म और फिटनेस को परखेंगे। इकरम अलीखिल, करीम जन्नत और सैयद शिरजाद को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है। 

इसे भी पढ़ें: CSK कोच फ्लेमिंग ने बैंगलोर के खिलाफ हार के बावजूद धोनी का किया समर्थन

टीम:



गुलबदिन नैब (कप्तान) नूल अली जदरान, हजरतुल्लाह जजाई, रहमत शाह, असगर अफगान, हशमतुल्लाह शाहिदी, नजिबुल्लाह जदरान, सैमुल्लाह शिनवारी, मोहम्मद नबी, राशिद खान, दौलत जदरान, आफताब आलम, हामिद हसन और मुजीब उर रहमान ।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story