हॉकी इंडिया ने नए कार्यकारी बोर्ड सदस्यों को किया शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 3:13PM
हॉकी इंडिया ने नए कार्यकारी बोर्ड सदस्यों को किया शामिल
Image Source: Google

हॉकी इंडिया की 61वीं कार्यकारी बोर्ड की हाल ही में हुई बैठक में निर्मलता के अलावा देवेन्द्र प्रताप तोमर को हॉकी इंडिया का नया एसोसिएट उपाध्यक्ष और हाकी हरियाणा के महासचिव सुनील मलिक को एसोसिएट महासचिव नामित किया गया है।

नयी दिल्ली। हॉकी इंडिया ने शुक्रवार को मणिपुर हॉकी की उपाध्यक्ष फुरईलात्पमनि निर्मलता को भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान असुंता लकड़ा की जगह कार्यकारी बोर्ड का सदस्य बनाया है। हॉकी इंडिया की 61वीं कार्यकारी बोर्ड की हाल ही में हुई बैठक में निर्मलता के अलावा देवेन्द्र प्रताप तोमर को हॉकी इंडिया का नया एसोसिएट उपाध्यक्ष और हाकी हरियाणा के महासचिव सुनील मलिक को एसोसिएट महासचिव नामित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय महिला हॉकी टीम ने जीती श्रृंखला, मलेशिया को 4-0 से हराया

निर्मलता राज्य स्तर की पूर्व खिलाड़ी है जिनका करियर लगभग 10 वर्षों का था। वह 2009 में हाकी मणिपुर के अस्तित्व में आने के बाद से इस खेल के प्रशासन से जुड़ी हुई है। वह मणिपुर सरकार के खेल विभाग में भी अपनी सेवाएं देती है। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद नेकार्यकारी बोर्ड में तीनों अधिकारियों को शामिल किये जाने के पर कहा की मैं फुरईलात्पमनि निर्मलता, देवेन्द्र प्रताप तोमर और सुनील मलिक का हाकी इंडिया के कार्यकारी बोर्ड में स्वागत करता हूं।ये अत्यधिक सम्मानजनक और जिम्मेदार भूमिकाएं हैं जिसमें भारतीय हाकी के लिए सेवा और योगदान में उन्हें अपना समय देने के साथ मेहनत भी करना होगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story