FC गोवा की रक्षापंक्ति की कमजोरियों का फायदा उठाना चाहेगा हैदराबाद एफसी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   18:04
FC गोवा की रक्षापंक्ति की कमजोरियों का फायदा उठाना चाहेगा हैदराबाद एफसी

एफसी गोवा की रक्षापंक्ति की कमजोरियों का फायदा उठाना चाहेगा हैदराबाद एफसी।हैदराबाद के कोच मैनुअल मारक्वेज गोव की कमजोरी से अवगत हैं और वह जानते हैं कि उनके पास यहां जीत का मौका रहेगा। मारक्वेज ने कहा, ‘‘ इस तरह की चीजें (गोल खाना) फुटबॉल में आम बात है।

वास्को। लगातार दो हार से अंकतालिका में नीचे खिसकने वाली हैदराबाद एफसी की टीम इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में बुधवार को होने वाले मैच में एफसी गोवा की रक्षापंक्ति की कमजोरियों का फायदा उठाकर जीत की राह पकड़ना चाहेगी। हैदराबाद की टीम अंकतालिका में आठवें नंबर पर है। दूसरी तरफ गोवा छठे स्थान पर है लेकिन कमजोर रक्षापंक्ति उसके लिये चिंता का विषय है। उसने 10 गोल किये हैं लेकिन साथ ही नौ गोल भी खाये हैं। टीम ने अब तक एक मैच को छोड़कर बाकी मैचों में गोल खाये हैं।

इसे भी पढ़ें: कोच रवि शास्त्री ने कहा, क्रिकेट इतिहास की सबसे शानदार वापसी में से एक

हैदराबाद के कोच मैनुअल मारक्वेज गोव की कमजोरी से अवगत हैं और वह जानते हैं कि उनके पास यहां जीत का मौका रहेगा। मारक्वेज ने कहा, ‘‘ इस तरह की चीजें (गोल खाना) फुटबॉल में आम बात है। अगर आप आक्रामक टीम है, तो डिफेंस में आपके साथ समस्या हो सकती है। उनके पास अच्छे खिलाड़ी है और हर कोई यह जानता है। ’’ गोवा के कोच जुआन फेरांडो का ध्यान भी टीम की रक्षापंक्ति पर लगा है। उन्होंने कहा, ‘‘सबसे पहले, मैं तीन गोल खाने को लेकर चिंतित नहीं हूं। अगर हम तीन गोल खाते हैं, तो हम चार गोल करते हैं लेकिन हम रक्षापंक्ति पर काम कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।