विश्व कप का प्रबल दावेदार है भारत: मोहम्मद अजहरूद्दीन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 14 2019 2:22PM
विश्व कप का प्रबल दावेदार है भारत: मोहम्मद अजहरूद्दीन
Image Source: Google

अजहर ने कहा, ‘‘भारत नंबर एक टीम है जबकि इंग्लैंड दूसरे और आस्ट्रेलिया तीसरे स्थान पर है। क्रिकेट में कुछ पता नहीं चलता। कुछ भी हो सकता है।

हैदराबाद। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने भारत को विश्व कप का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि विराट कोहली के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं जो खिताब दिला सकते हैं। भारत के लिये 99 टेस्ट में 6215 रन और 334 वनडे में 9378 रन बना चुके अजहर ने कहा, ‘‘हमारे पास अच्छा मौका है। हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। गेंदबाज बहुत अच्छे हैं। बहुत से लोग कह रहे हैं कि विकेट गेंदबाजों के मददगार हुए तो दिक्कत होगी लेकिन हमारे गेंदबाज भी तो विरोधी टीम को आउट कर सकते हैं। हमारे पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं।’’

भाजपा को जिताए

उन्होंने कहा ,‘‘ हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। यदि हम नहीं जीते तो मुझे बहुत निराशा होगी।’’ जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत के पास तेज गेंदबाजी के लिये बेहतरीन आक्रमण है जिसमें मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या शामिल हैं। 

अजहर ने कहा, ‘‘भारत नंबर एक टीम है जबकि इंग्लैंड दूसरे और आस्ट्रेलिया तीसरे स्थान पर है। क्रिकेट में कुछ पता नहीं चलता। कुछ भी हो सकता है। मैच के दिन अच्छा खेलने वाली टीम जीतेगी। उलटफेर भी होंगे।’’ भारत को पहला मैच पांच जून को साउथम्पटन से खेलना है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video