भारत की विश्व कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी: गौतम गंभीर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 15 2019 4:11PM
भारत की विश्व कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी: गौतम गंभीर
Image Source: Google

गंभीर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। विश्व कप के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘यह अच्छा टूर्नामेंट होगा क्योंकि सभी टीमें एक दूसरे से खेलेंगे।

मुंबई। क्रिकेट से राजनीति में आये गौतम गंभीर का मानना है कि भारतीय विश्व कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी है। दो बार की विजेता भारतीय टीम पांच जून को साउथम्पटन में दक्षिण अफ्रीका से पहला मैच खेलेगी। गंभीर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भारतीय टीम में एक और तेज गेंदबाज की जरूरत है। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को और सहयोग चाहिये। आप कह सकते हैं कि हरफनमौला हार्दिक पंड्या और विजय शंकर कमी पूरी कर सकते हैं लेकिन मैं आश्वस्त नहीं हूं। आखिर में टीम संयोजन सही रखना अहम है।’’ विश्व कप विजेता बल्लेबाज ने सीएट क्रिकेट रेटिंग अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार 2019 में अपने संबोधन के दौरान कहा।

भाजपा को जिताए

गंभीर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। विश्व कप के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘यह अच्छा टूर्नामेंट होगा क्योंकि सभी टीमें एक दूसरे से खेलेंगे। इस प्रारूप से हमें सही विश्व चैम्पियन मिलेगा और मुझे लगता है कि आईसीसी को आगे भी यही प्रारूप रखना चाहिये।’’ टूर्नामेंट में प्रमुख टीमों के बारे में पूछने पर उन्होंने भारत, आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड का नाम लिया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video