भारत के लिये खेलते हुए कोहली की भूख अलग तरह की होती है: कुलदीप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 11 2019 4:27PM
भारत के लिये खेलते हुए कोहली की भूख अलग तरह की होती है: कुलदीप
Image Source: Google

कानपुर के 24 साल के खिलाड़ी को लगता है कि टीम संयोजन की कमी ही बेंगलोर की टीम की विफलता का मुख्य कारण है।उन्होंने कहा, वह व्यक्तिगत रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। शायद टीम संयोजन काम नहीं कर रहा। यह सिर्फ टीम संयोजन की वजह से हो रहा है।

कोलकाता।स्पिनर कुलदीप यादव ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि आईपीएल में लगातार मिल रही हार से विराट कोहली की विश्व कप में फॉर्म पर असर पड़ेगा और कहा कि जब वह भारत के खेलते हैं तो उनके अंदर एक अलग तरह की भूख होती है।कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इस आईपीएल सत्र में लगातार छह मैच गंवा दिये हैं लेकिन कुलदीप ने अपने कप्तान का समर्थन किया। 

इसे भी पढ़ें: IPL प्रदर्शन से विराट कोहली की कप्तानी का आकलन करना गलत: कोच शर्मा

उन्होंने कहा, ‘‘वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं, वह कई रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। मुझे नहीं लगता कि उन पर इससे कोई प्रभाव  पड़ेगा।’’कुलदीप ने कहा, ‘‘जब वह भारत के लिये खेलते हैं तो उनके अंदर अलग तरह की भूख होती है। हर कोई विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित हैं।’’कानपुर के 24 साल के खिलाड़ी को लगता है कि टीम संयोजन की कमी ही बेंगलोर की टीम की विफलता का मुख्य कारण है।उन्होंने कहा, ‘‘वह व्यक्तिगत रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। शायद टीम संयोजन काम नहीं कर रहा। यह सिर्फ टीम संयोजन की वजह से हो रहा है।’’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video