RCB की लगातार पांचवीं हार के बाद बौखलाए कोहली, गेंदबाजों की क्लास लगाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 6 2019 3:39PM
RCB की लगातार पांचवीं हार के बाद बौखलाए कोहली, गेंदबाजों की क्लास लगाई
Image Source: Google

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया लेकिन अंद्रे रसेल की पावर हिटिंग से कोलकाता नाइट राइडर्स ने अंतिम 24 गेंदों में 66 रन बनाकर पांच विकेट की शानदार जीत दर्ज की।

बेंगलुरु।रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार पांचवीं हार के बाद शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा कि इस ‘अस्वीकार्य’ प्रदर्शन के बाद हम अंक तालिका में जहां है उसके ही ‘हकदार’ है।बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया लेकिन अंद्रे रसेल की पावर हिटिंग से कोलकाता नाइट राइडर्स ने अंतिम 24 गेंदों में 66 रन बनाकर पांच विकेट की शानदार जीत दर्ज की।

भाजपा को जिताए
 
कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘इसमें कोई शक नहीं कि हमने अंतिम चार ओवरों में जैसी गेंदबाजी की वह कहीं से स्वीकार्य नहीं है। हमें अधिक चतुर होने की जरूरत है, कुछ भी हमारे मुताबिक नहीं हुआ और हम दबाव में आ गये। इस सत्र में अब तक यही हमारी कहानी रही है।’’रसेल ने महज 13 गेंदों में 48 रन बनाकर केकेआर को यादगार जीत दिलायी जबकि बेंगलोर के लिए पांच मैचों में यह पांचवीं हार है।
 


 
कोहली ने कहा, ‘‘अगर आप अंतिम ओवरों में हिम्मत और सूझबूझ के साथ गेंदबाजी नहीं करेंगे तो रसेल जैसे पावर हिटर्स के खिलाफ गेंदबाजी हमेशा मुश्किल होगी।हम ऐसी ही गेंदबाजी जारी रखेंगे और दबाव की स्थिति में दमखम नहीं दिखायेंगे तो टीम अंक तालिका में जहां है उसी की हकदार रहेगी।’’
 


कोहली से जब उनकी 84 रन की पारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैंउस समय आउट होने से खुश नहीं था, अगर क्रीज पर रहता तो 20-25 रन और बन सकते थे। एबी (डिविलियर्स) को आखिरी के ओवारों में ज्यादा मौके(स्ट्राइक) नहीं मिले। मुझे लगा कि जीत दर्ज करने के लिए इतने रन काफी थे।’’
 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story