मैनचेस्टर सिटी ने दर्ज की लगातार 18वीं जीत, EPL में स्थिति मजबूत

 EPL
मैनचेस्टर सिटी की लगातार 18वीं जीत दर्ज की है।मैनचेस्टर यूनाईटेड और लीस्टर सिटी ने भी अपने अपने मैच जीते। यूनाईटेड ने न्यूकॉस्टल को 3-1 से हराकर अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा।

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर सिटी ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए सभी प्रतियोगिताओं में लगातार 18वीं जीत दर्ज करके इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की जबकि टोटैनहैम को एक और हार का सामना करना पड़ा। टोटैनहैम ने ठीक तीन महीने पहले सिटी को हराकर शीर्ष स्थान हासिल किया लेकिन इसके बाद परिस्थितियां बदलती गयी। सिटी ने रहीम स्टर्लिंग के गोल की मदद से आर्सनल को 1-0 से हराकर मैनचेस्टर यूनाईटेड और लीस्टर सिटी पर 10 अंक की बढ़त बना ली है। मैनचेस्टर सिटी को आखिरी हार 26 मैच पहले टोटैनहैम से मिली थी। यह जीत टोटैनहैम का सबसे अच्छा दौर था लेकिन पिछले छह मैचों में से पांच में उसे हार मिली है जिससे वह नौवें स्थान पर खिसक गया है। उसे पिछले मैच में वेस्ट हैम ने 2-1 से पराजित किया।

इसे भी पढ़ें: IPL निलामी में नहीं चुने जाने के बाद आरोन फिंच ने दिया ये बयान!

मैनचेस्टर यूनाईटेड और लीस्टर सिटी ने भी अपने अपने मैच जीते। यूनाईटेड ने न्यूकॉस्टल को 3-1 से हराकर अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा। वह लीस्टर सिटी से गोल अंतर में आगे हैं जिसने एक अन्य मैच में एस्टन विल्ला को 2-1 से हराया। मैनचेस्टर सिटी के 25 मैचों में 59 जबकि यूनाईटेड और लीस्टर सिटी के इतने ही मैचों में 49 अंक हैं। टोटैनहैम पर जीत से वेस्ट हैम चौथे स्थान पर पहुंच गया है। उसके 25 मैचों में 45 अंक हैं जिससे उसने चैंपियन्स लीग के लिये क्वालीफाई करने की उम्मीदें भी जगा दी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़